Thursday, April 8, 2021

युवती ने पुुलिस को सूचना दी कि मेरे परिजन मुझे मार देंगे

मामा से शादी करने के जिद पर अड़ी युवती
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आयी है जिसमें एक किशोरी अपने रिश्‍ते के मामा को दिल दे बैठी है। लोगों के लाख मनाने के बावजूद वह अपने प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं है। मामला पुलिस तक जा पहुंचा है।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के  एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी करीब तीन साल से थाना पलीमुकीमपुर के एक गांव निवासी रिश्‍ते के मामा से प्यार करती है। बीते बुधवार को किशोरी को पता चला कि उसके पिता ने उसका रिश्ता कहीं कर दिया है। इससे नाराज किशोरी ने अपने परिजनों से दो टूक कहा कि मैं शादी करूंगी तो सिर्फ अपने प्रेमी से। किशोरी को परिजनों के अलावा गांव के लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन किशोरी अपनी जिद पर अड़ी रही। देर शाम किशोरी ने पुुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि मेरे परिजन मुझे मार देंगे। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामला जानने के बाद किशोरी को समझाया। किशोरी फिर भी नही मानी और कहा कि अब मैं इस घर में नहीं रह सकती। किशोरी की जिद के आगे पुलिस भी कुछ न कर सकी। थक -हारकर पुलिस किशोरी को थाने ले आयी।

थानाध्यक्ष अजब सिंह ने बताया कि किशोरी रिश्‍ते के मामा से प्यार करती है। अपने मां- बाप के साथ नहीं रहना चाहती। गुरुवार को चाइल्ड लाइन अधिकारी के यहांं किशोरी को पेश किया गया।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...