Tuesday, May 7, 2024

एनओडीएस ने संगठक राष्ट्रीय महासचिव को बनाया अपना प्रत्याशी

बलिया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे राष्ट्रीय महासचिव डॉ. प्रकाश कुमार पांडेेय
बलिया। एनओडीएस के राष्ट्रीय महासचिव ने 72 बलिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए मंगलवार को नॉमिनेशन फॉर्म  बलिया जाकर खरीदा। 

डॉ.प्रकाश कुमार पांडेेय ने कहा कि जब हम वर्तमान लोकसभा चुनाव में विभिन्न पार्टियों के चुनावी घोषणा पत्र को देखते है तो देश के 6 लाख दंत चिकित्सक परिवारों से जुड़े मुद्दों को शामिल नहीं किया गया है, चाहे वो  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों ,आयुष्मान आरोग्य मंदिर पर डेंटल सर्जन की नियुक्ति का मुद्दा हो या आयुष्मान भारत  योजना के अंतर्गत सभी डेंटल ट्रीटमेंट को शामिल करने का मुद्दा ही क्यों न हो। जबकि हम लोग विगत वर्षों से ओरल हेल्थ और डेंटल सर्जन के इंप्लायमेंट के  मुद्दे पर लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसके कारण ही विगत दिनों पूर्व यह फैसला किया कि संगठन वर्तमान लोकसभा चुनाव में कुछ सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

 इसी निर्णय के अंतर्गत संगठन ने बलिया लोकसभा सीट से राष्ट्रीय महासचिव डॉ. प्रकाश कुमार पांडेेय को अपना प्रत्याशी बनाया है। अब समय आ गया है कि हम सभी लोगों को सत्ता में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी नहीं तो फिर 5 वर्षों तक वही हालत रहेंगे, अब देश के सभी दंत चिकित्सा एवं सभी डेंटल छात्रों को यह डिसाइड करना है कि क्या उन्हें अपने हक के लिये लोकतंत्र के महासमर में अपनी वजूद  प्रदर्शित करना है ?

हमलोग अपने  समुदाय के सभी साथियों से अनुरोध करते हूं कि वह लोकतंत्र के इस महासागर में इन सभी पार्टियों को अपने वजूद का एहसास कराये और इस चुनाव में सहयोग करें।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...