Wednesday, September 6, 2023

खाद्य कारोबारियों के लिये चार दिवसीय कैम्प सात सितंबर से


कैंप के माध्यम से लाइसेंस/रजिस्ट्रेशन प्राप्त कर सकेंगे कारोबारी
बलिया। आयुक्त खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन उत्तर प्रदेश लखनऊ के निर्देश पर जनपद में आबकारी और अन्य खाद्य पदार्थों से जुड़े व्यवसाइयों के लिए तहसीलों में कैंप का आयोजन 7 से 10 सितंबर तक किया गया है।

उक्त जानकारी देते हुए सहायक आयुक्त खाद्य द्वितीय खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन वेद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि आबकारी से जुड़े कारोबारकर्ताओं के लिए कार्यालय खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन पर 8 सितंबर को कैंप लगाया जाएगा। इसके साथ ही सिकंदरपुर तहसील के सब्जी मंडी में 7 सितंबर को, सदर तहसील के मॉडल तहसील में, बैरिया तहसील के रानीगंज में 8 सितंबर को, नगर पालिका बलिया क्षेत्र के कारोबारकर्ताओं के लिए सब्जी मंडी में 9 सितंबर को तथा रसड़ा तहसील के खाद्य कारोबारकर्ताओं के लिए 10 सितंबर को भगत सिंह चौराहे पर कैंप लगाया जाएगा।

श्री मिश्र ने बताया कि कैंप में सार्वजनिक वितरण प्रणाली, आबकारी कारोबारियों व अन्य खाद्य कारोबारी जो अब तक लाइसेंस/रजिस्ट्रेशन प्राप्त नहीं किए हैं या जिनका कालातीत हो गया है वे कैंप के माध्यम से लाइसेंस/रजिस्ट्रेशन प्राप्त कर सकते हैं।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...