Tuesday, February 14, 2023

संयुक्त व्यापार मंडल ने मांगो को पूरा करने को लेकर दिया अल्टीमेट


स्व0 नंदलाल गुप्ता आत्महत्या प्रकरण में सभी मांगो को पूरा करने की मांग
बलिया। संयुक्त व्यापार मंडल बलिया की बैठक मंगलवार को पीडब्ल्यूडी डाक बंगला में भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू व अरविंद गांधी प्रदेश उपाध्यक्ष अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश की उपस्थिति में संपन्न हुआ। 

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने व्यापारियों को बताया कि स्व0 नंदलाल गुप्ता के संदर्भ में जो भी मांग है माननीय मुख्यमंत्री जी को बता दिया गया है। हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूरा कर दिया जाए। हमारी जिला प्रशासन से भी लगातार वार्ता हो रही है। हम भी गंभीर हैं, सरकार भी गंभीर है, प्रशासन भी गंभीर है और बहुत जल्द आपके सामने रिजल्ट आएगा। इस दौरान अरविंद गांधी ने कहा कि शासन और प्रशासन को सभी मांगों को पूरा करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया जो 15 तारीख तक समाप्त हो रहा है। उसके बाद व्यापार मंडल बैठेगा और निर्णय लेगा। इस बात को शासन प्रशासन को ध्यान में रखना होगा। श्री गांधी ने जयप्रकाश साहू को बताया कि जिलाधिकारी बलिया और पुलिस अधीक्षक बलिया ने मीडिया के सामने स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता प्रकरण में कुछ वादा किया था। उसको पूरा करना चाहिए। इस बैठक के अंत में बांसडीह रोड में लालबाबू सोनी और ताराचंद सोनी की दुकान में करोड़ों रुपए की चोरी हुई है प्रशासन को उसको अविलंब पर्दाफाश करके माल बरामदगी का मांग किया गया। इस संदर्भ में बहुत जल्द व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल उच्च अधिकारियों से मिलेगा।

जिसमें प्रमुख रुप से प्रदीप गुप्ता एडवोकेट प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विजय शंकर गुप्ता, अनिल कुमार गुप्ता, राहुल कुमार गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्याम जी रौनियार, जिला अध्यक्ष रौनियार वैश्य समिति बलिया, मनीष कुमार गुप्ता मोनू, आशीष गुप्ता बागी, प्रेरक गुप्ता गौरव आदि बहुत सारे लोग उपस्थित रहे। 

पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष से मिला व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल
उसके बाद संयुक्त व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल माननीय नरेंद्र सिंह उपाध्यक्ष पूर्वांचल विकास बोर्ड उत्तर प्रदेश से मिल कर अपनी बातों को रखा। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि इस पर हम मुख्यमंत्री जी से बात करेंगे और जल्द से जल्द जो है इस पर कार्यवाही होगा।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...