Sunday, April 11, 2021

कोरोना संक्रमित हुई भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे


परिवार के साथ घर पर हुईं आइसोलेट
पटना। देश में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हालात दिन प्रतिदिन और बिगड़ते ही जा रहे हैं। आम लोगों के साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी इस संक्रमण से खुद को बचा नहीं पाए हैं। वहीँ, अब भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

उन्होंने अपनी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी फैंस के साथ खुद ही शेयर की है। इसके साथ ही आम्रपाली ने अपने फैंस से एक खास अपील भी की है जिसके बाद उनके पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं. मैं और मेरे परिवार ने  सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं। कृप्या चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं'। उन्होंने फैंस से अपील की है कि 'मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें'।

No comments:

Post a Comment

नवागत थानाध्यक्ष के लिए माफियाओं व तस्करो पर लगाम लगाना होगी एक चुनौती

हल्दी (बलिया)। कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही, उदासीनता, अकर्मण्यता एवं अनुशासनहीनता के आरोप में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने हल...