Monday, April 5, 2021

बेल्थरारोड में शुरू हुई दो भोजपुरी फ़िल्मों की शूटिंग


यश कुमार की फिल्में हैं 'घरवाली बाहरवाली 2' और ' कहानी',
बलिया। भोजपुरी सिनेमा में कंटेंट बेस्ड फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता यश कुमार के लिए साल 2021 की शुरुआत अब तक बेहद अच्छी रही है। ये हम इसलिए कह रहे हैं कि इस साल उनकी एक से बढ़ कर एक कथा प्रधान फिल्मों की या तो शूटिंग चल रही है, या उसका ट्रेलर रिलीज हो रहा है या फिर वे नए प्रोजेक्ट को साइन कर रहे हैं। अब इसी क्रम में यश के खाते में दो और फिल्में आयीं हैं। 

यश कुमार की ये फिल्में हैं - 'घरवाली बाहरवाली 2' और ' कहानी', जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद स्थित बेल्थरा रोड में शुरू हो चुकी है। दोनों फिल्मों के निर्माता - निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं, जो फ़िल्म को लेकर बेहद संजीदा हैं। उनका दावा है कि दोनों फिल्में अलग जॉनर की होगी और दोनों एक से बढ़कर एक होने वाली है। चाहे बात स्टोरी, म्यूजिक की हो, स्क्रीनप्ले या मेकिंग की हो, इसका निर्माण वृहद पैमाने पर होना शुरू हो चुका है। यश भी  'घरवाली बाहरवाली 2' और ' कहानी' को अपने लिए खास बताते हैं और कहते हैं कि फ़िल्म की कहानी मेरे दिल को छू गयी है। मैं खुशनसीब हूं कि भोजपुरी मैं मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिल रहा है, जो मनोरंजन के साथ भोजपुरी सिनेमा की सार्थकता को भी कायम रखता है। मेरी फिल्में हमेशा भोजपुरी सिनेमा का एक अलग एंगल दिखाती है। तभी हर वर्ग के लोगों को मेरी फिल्में पसन्द आती हैं। ये नई फिल्म भी लोगों को पसंद आये, यही कामना मेरी है। 

उल्लेखनीय है कि यश कुमार की नई फिल्म  'घरवाली बाहरवाली 2' और ' कहानी' में कलाकारों एक से बढ़कर एक हैं, जो इस प्रोजेक्ट को और भी खास बनाते हैं। फ़िल्म में यश कुमार के साथ स्मृति सिन्हा, रक्षा गुप्ता, शिविका दीवान, अनारा गुप्ता जैसी अनुभवी और युवा प्रतिभाओं का संगम देखने को मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...