Thursday, May 9, 2024

बाट चुराने के मामले को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

दुबहर पुलिस कर रही घटना की छानबीन
दुबहड़ (बलिया)। स्थानीय थाना अंतर्गत घोड़हरा गांव में एक बच्चे द्वारा सब्जी बेचने वाली महिला के आधा किलो का बाट चुराने के मामले को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों तरफ से ईंट पत्थर का प्रयोग किया गया। 

बताया जाता है कि मारपीट के बीच तेजाब का भी प्रयोग किया गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची 112 नंबर डायल पुलिस एवं दुबहर पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए थाने पर बुलाई। जानकारी के अनुसार घोड़हरा बाजार में बीरेंद्र सोनी के गहने एवं बर्तन की दुकान के सामने बुधवार की देर शाम तक सब्जी बेचने बैठी राजेश वर्मा की मां का एक आधा किलो का बाट चोरी हो गया। जिसका पता लगाने के लिए उसने वीरेंद्र सोनी के गहने की दुकान में लगे सीसीटीवी के द्वारा बाट चुराने वाले का फुटेज निकालने के लिए कही। वीरेंद्र सोनी ने फुटेज देखकर बताया कि काशी तुरहा का नाबालिग पौत्र बाट ले गया है। इसी घटना का फुटेज दोबारा देखने के लिए काशी तुरहा के लड़के आदि वीरेंद्र सोनी के दुकान पर आए। तब तक कहासुनी के बीच देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। 

   पुनः बुधवार की देर शाम वाली घटना को लेकर गुरुवार की सुबह में भी दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट हो गई। जिसमें ईंट पत्थर भी चलाए गए तथा एक पक्ष द्वारा तेजाब का भी प्रयोग किया गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची दुबहर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
रिपोर्ट: रणजीत सिंह

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...