Saturday, January 20, 2024

प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व केआरके ने दी रक्तांजलि


काशी रक्तदान नेत्रदान कुटुंब की तरफ से होमी भाभा कैंसर अस्पताल में किया गया रक्त दान
वाराणासी। भगवान श्री राम के अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा होने के उपलक्ष में काशी रक्तदान नेत्रदान कुटुंब की तरफ से होमी भाभा कैंसर अस्पताल में ब्लड कैंसर के मरीजों के लिए अफरोसिस प्लेटलेट डोनेशन रक्तांजली के रूप में किया गया। 
राम राज्य की परिभाषा को जन जन समुदाय में, जागरूकता के रूप में प्रचारित करने के लिए  मानव कल्याण का सबसे बड़ा दान रक्तदान के रूप में किया गया जिससे यह संदेश देने की कोशिश की गई है। जन कल्याण के लिए अपने रक्त द्वारा जीवन दान के लिए सभी भारतवंशी तत्पर है एवं जीवन दान के लिए रक्तदान अवश्य ही करेंगे।
फाउंडर सेक्रेटरी राजेश गुप्ता ने बताया कि आज नीरज पारिख ने 69 वां, राजेश गुप्ता ने 83 वां, धीरज मल्ल ने 105 वां, अभ्र्ज्योत ने 18 वां तथा अमित गुजराती ने 65 वां और नमित पारिख ने 82 वां डोनेशन कर कैंसर के मरीजों की अच्छे स्वास्थ्य की मंगल कामना प्रभु श्रीराम से किया। डॉक्टर अक्षय बत्रा के नेतृत्व में रोहित वर्मा और सिस्टर वेनिला ने बखूबी अपना दायित्व निभाया।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...