Wednesday, May 24, 2023

चितबड़ागांव में नए चेयरमैन ने ईओ संग लिया कांशीराम आवास का जायजा

बोले: नपं का करूंगा अच्छा विकास                        बलिया। आदर्श नगर पंचायत चितबड़ागांव के नए चेयरमैन अमरजीत सिंह ने बुधवार सुबह कांशीराम आवास पंहुचकर वहां का जायजा लिया और चारों तरफ साफ सफाई कराते हुए उन्होंने कहा सरकार चाहती है सबका साथ सबका विकास हो। 

श्री सिंह ने कहा कि आदर्श नगर पंचायत चितबड़ागांव को इतना अच्छा विकास करूंगा जो पूरे उत्तर प्रदेश में पहला स्थान होगा। कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में निकायों के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं ईओ संग हुए बैठक में   जिला अधिकारी रविंद्र कुमार ने सभी से काफी विकास कार्य पर जोर दिया।इस सन्दर्भ में चितबड़ागांव चेयरमैन ने कहा कि मैं दिन-रात एककर मेहनत करूंगा और विकास हेतु सरकार से जितना भी धन लाना होगा इतना धन आएगा। चितबड़ागांव का विकास सबसे ज्यादा होगा आने वाले दिन में लोग यह कहेंगे अमरजीत भाई आपको वोट मांगने की जरूरत नहीं है आप घर बैठिए जिताना हम लोग का काम है अभी से ही चितबड़ागांव की पब्लिक इतना खुश है उनसे जितनी प्रशंसा की जाए कम है। कांशीराम आवास एक जमाने से बना है लेकिन जितने भाई लोग रहे हैं उस कांशीराम आवास पर किसी का ध्यान नहीं गया मैं विश्वास दिलाता हूं कि आने वाले दिन में नगर पंचायत साफ सुथरा एवं जलजमाव से मुक्ति मेरी पहली प्राथमिकता होगी। हम नागरिकों से भी अपील करेंगे साफ सफाई में और विकास कार्य में मेरा पूरा सहयोग करें मैं आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार हूं क्योंकि आपने हमको अपना चेयरमैन बनाया है इस बात का ध्यान रखना है कि विकास और साफ-सफाई और मेरा पूरा ध्यान रहेगा।

इस दौरान अनिल कुमार अधिशासी अधिकारी चितबड़ागांव मौजूद रहे। इसके साथ सभी सम्मानित पदाधिकारी एवं जनता साथ रहे।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...