Friday, March 3, 2023

बलिया: ज्ञानीज आइसक्रीम पार्लर की नई शाखा का शुभारंभ

ग्रामीण क्षेत्रों में भी ज्ञानीज आइसक्रीम पार्लर के सभी प्रोडक्शन की होगी बिक्री 
बलिया। शहर के कासीम बजार स्थिति चन्दां किरण कम्प्लेक्स में देश की सुप्रसिद्ध ज्ञानीज आइसक्रीम पार्लर की नई शाखा का शुभारंभ शुक्रवार को जनपद के ख्यातिलब्ध समाजसेवी उमराव सिंह ने फीता काट कर की। 
संस्था के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने‌ इस अवसर पर कहा कि जनपद में उद्योगों और रोजगार को बढ़ावा देने की पहल के साथ- साथ मिलेगा भिन्न भिन्न स्वाद। उन्होंने यह भी बताया कि जनपद के शहरीं एवं ग्रामीण क्षेत्रों में भी ज्ञानीज आइसक्रीम पार्लर के सभी प्रोडक्शन को बिक्री की व्यवस्था की जाएगी। ताकि लोग भिन्न भिन्न स्वाद के साथ रोजगार का बढ़ावा मिल सकें। श्री सिंह ने ज्ञानीज आइसक्रीम पार्लर के बारे कहां कि पूरे देश में 200 से ज्यादा आउटलेट्स खुल चुका है। यह एक आइसक्रीम नहीं बल्कि एक इमोशन है। स्वाद पूरे देश के लोग चख रहे हैं। 1956 मे ज्ञानी गुरचरण सिंह नामक व्यक्ति ने इस व्यवसाय को शुरुआत की थी।

 इस अवसर डा जितेंद्र सिंह, डा पी के सिंह गहलौत, डा शशिकला सिंह, पूनम सिंह, पंकज सिंह, मनोज सिंह, नीलिमा सिंह, रजनीकांत, विजय मिश्रा, अनिल साहु, आशीष सिंह, बिज्ञ सिंह, प्रियंका सिंह आदि लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...