Wednesday, March 22, 2023

इलेक्ट्रिक स्कूटी शोरूम का हुआ उद्घाटन

उच्च कोटि बैटरी क्षमता वाले स्कूटर्स की विशाल रेंज है उपलब्ध: प्रवीण कुमार त्रिपाठी 
बलिया। राजधानी रोड में स्थित विश्वेश ऑटो पर लेक्ट्रिक्स ईवी प्राइवेट लिमिटेड बैटरी चलित स्कूटर के शोरूम का उद्घाटन पिता वशिष्ठ नाथ तिवारी व माता श्रीमती चंद्रावती देवी के द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया। 

कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर गोरखनाथ गुप्ता द्वारा किया गया। शोरूम के मालिक प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने बताया कि हमारे यहाँ उच्च कोटि बैटरी क्षमता वाले स्कूटर्स की विशाल रेंज उपलब्ध है जो एक बार चार्ज करके 80-90 किलोमीटर मात्र 2 रुपये यूनिट की खपत में चलते है। जिससे प्रदूषण मुक्त बलिया का निर्माण हो। कंपनी के एरिया सर्विस इंचार्ज अर्पित वर्मा ने वाहनों की वारण्टी के विषय के बारे में बताया कि इन वाहनों की बैटरी की वारंटी चार साल या 40,000 किमी की दी जा रही है जो कि अन्य इलेक्ट्रिक वाहनो में सर्वश्रेष्ठ है। एरिया मैनेजर द्वारा ये भी बताया गया कि लेक्ट्रिक्स सार ग्रुप का ही एक अभिन्न अंग है जिसके अंतर्गत livguard, लिवफास्ट, livpure जैसे प्रसिद्व ब्रांड आते है। इस मौके पर प्रमोद तिवारी, नवीन त्रिपाठी तथा अन्य ग्राहको की उपस्थिति रही।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...