Thursday, February 23, 2023

चितबड़ागांव नगर क्षेत्र में चलाया जा रहा विशेष सफाई अभियान

बलिया। उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री एके शर्मा के निर्देश पर प्रदेश को स्वच्छ सुंदर बनाए रखने की समस्त प्रदेश के समस्त अधिशासी अधिकारियों को प्रदेश को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए गाइडलाइन जारी होने के क्रम में में डीएम सौम्या अग्रवाल एवं मुख्य राजस्व अधिकारी प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय अनिल कुमार अग्निहोत्री के निर्देश के क्रम में चितबड़ागांव के अधिशासी अधिकारी द्वारा विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है जिससे कि ज्यादा से ज्यादा गंदगी को दूर किया जा सके।

इस अभियान में विशेष रुप से डेंगू मलेरिया से प्रभावित इलाकों को स्वच्छ किया जा रहा है। साथ ही पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में सभी कर्मचारी तेजी से सफाई कार्य कर रहे है। इस दौरान अनिल कुमार ने  नगर के लोगों से अपील किया कि सफाई होने के बाद कोई भी कूड़ा कचरा इधर उधर ना फेंके। उसे कचरे के स्थान और डब्बे में ही डाले जिसको हमारे कर्मचारी दूसरे शिफ्ट में आकर ले जाएगा जिससे की कम से कम गंदगी हो सके। साथ ही प्रभारी अधिकारी ने बताया कि कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव प्रत्येक दिन किया जा रहा है। नगर के लोग सफाई संबंधित कोई शिकायत हो तो कार्यालय नगर पंचायत चितबड़ागांव मैं अपनी शिकायत लिखित रूप में मोबाइल नंबर के साथ दे जिससे कि उसका निस्तारण जल्द से जल्द किया जा सके।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...