Tuesday, January 3, 2023

यातायात नियमो करे पालन घर पहुंचे सुरक्षित: राकेश कुमार सिंह

नये प्रभारी यातायात ने जनपद वासियो से किया अपील
बलिया। पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर के निर्देश के क्रम में नये प्रभारी यातायात राकेश कुमार सिंह  प्रभारी यातायात पूरे जनपद के लोगों से अपील किए हैं  कि ठंड के साथ कोहरे मौसम को देखते हुए अपने वाहनों को कम से कम स्पीड में चलाएं।

दो चक्का, चार चक्का कोई भी वाहन हो उस पर अपना नियंत्रण रखते हुए वाहन को चलाएं ताकि आप भी सुरक्षित रहिए दूसरों को भी सुरक्षित रखिए और अपने घर वालों को संतुष्ट रखिए। गाड़ी चलाते समय डीपर का प्रयोग अवश्य रूप से करें। साथ ही ध्वनी का प्रयोग करे भी बजाएं। इसके साथ शराब पीकर गाड़ी को कतई ना चलाएं। इससे हो सकता है कोई हादसा हो जाय। हास्य से बचें। हेलमेट भी अनिवार्य रूप से लगाना है। सरकार के मंशा के अनुरूप मानक में जो नंबर है उसी हिसाब से नंबर को लगाएं। अनावश्यक रूप से नंबर लगाते हैं उससे भी गाड़ी आपकी ऑनलाइन होगी। चालान पूरे जनपद में ट्रक मालिक ट्रैक्टर मालिक या लग्जरी गाड़ी के मालिक रोड पर किसी तरह का कोई भी वाहन खड़े नहीं करेंगे नहीं तो जुर्माना भरनी होगी।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...